ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

Top 5 popular job trade of July

Date : 30/07/2022

Top 5 popular job trade of July month

Transcript:

क्या आप जानते हैं कौन से job trade में सबसे ज्यादा जॉब हैं ? आज हम लेकर आये हैं ऐसे पांच job trades जिनमें जुलाई महीने में SharmIN Jobs App पर सबसे ज्यादा जॉब्स आयी हैं।आइये जानते हैं कौन से हैं यह पांच ट्रेड्स:

1. Computer Operator

Computer Operator जिसमें Nabfins, Sheetal Industries, Resolved Improve Life India, Parmar Enterprise, Tanwar Associates and company जैसी कई कंपनियां दे रही हैं computer operator की ढेर सारी नौकरियां।
अगर आपको इस फील्ड का अनुभव है या इस फील्ड से जुड़े कोर्स कर रहे हैं तो आपके लिए नौकरी का अच्छा अवसर है क्योंकि भारत के कई राज्यों जैसे गुजरात, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान में लगभग 2500 से भी ज्यादा vacancy इस केटेगरी में हैं।

2. Delivery Executive

मोबाइल फ़ोन और इंटरनेट के बढ़ने से ऑनलाइन डिलीवरी का चलन बढ़ गया है जिसके चलते हुए डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की नौकरियों में तेज़ी से बढ़ोतरी हो रही है। अगर आप इस क्षेत्र की अच्छी कंपनियों में  नौकरी ढूंढ रहे हैं तो फ्लिपकार्ट, स्विग्गी, जोमाटो और रिबेल फूड्स जैसी कंपनियां  डिलीवरी बॉय की ढेरों जॉब्स दे रही हैं । भारत के कई राज्यों जैसे महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, हरयाणा और दिल्ली में लगभग 1500 से ज्यादा vacancy खाली हैं।

3. Retail Sales

रिटेल सेल्स – जिसमें Cars 24, Jio Mart और Tata Capital जैसे कंपनियां दे रही हैं ढेर सारी नौकरियां हमारे SharmIN जॉब पोर्टल पर। भारत के कई राज्यों जैसे हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और महाराष्ट्र में लगभग 500 से भी ज्यादा vacancy उपलब्ध हैं। अगर आप इस क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो आपके लिए ऐसे ही नौकरियों के अनगिनत मौक़े हैं।

4. Security Guard

अगर आप इस क्षेत्र की  नौकरी ढूंढ रहे हैं तो जी फोर एस Security Services, commando security Services और Darks security Consultant Private Limited जैसी कंपनियां सिक्योरिटी गार्ड की ढेरों जॉब्स दे रही हैं । भारत के कई राज्यों जैसे उत्तर प्रदेश, राजस्थानदिल्ली और तेलंगाना में लगभग 500 से ज्यादा vacancy खाली हैं ।

5. Fitter

टाटा मोटर्स, शीला फोम लिमिटेड, ग्लोबल सर्विसेज और श्रीजी इंटरप्राइजेज जैसी कंपनियां दे रही हैं 250 से ज्यादा नौकरियों के अवसर गुजरात, हरियाणा और उत्तर प्रदेश जैसे कई राज्यों में।

इन 5 केटेगरी में आपको ढेर सारी जॉब्स मिल सकती हैं । अगर आप experienced, फ्रेशर या आईटीआई पास आउट है और अपने लिए नई जॉब ढूंढ रहे हैं, तो यह सुनहरा मौका अपने हाथ से न जाने दें, और आज ही अप्लाई करें हमारे ShramIN Jobs App पर। 

(Upskill yourself & your career – checkout these latest courses on shramIN Jobs App)

Also Read:-

7 Tips To Make Good Resume

Top 5 Popular Job Trades Of August Month

Learn 5 Ways To Get A Job Fast